फैशन और लाइफस्टाइल की दुनिया में रणबीर कपूर ने मारी एंट्री

मुंबई, 28 सितंबर ( आईएएनएस): । बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर 42 साल के हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग से इतर कुछ अलग करने का फैसला कर लिया है। वो अब बिजनेसमैन बन गए हैं। 42वें जन्मदिन पर उन्होंने अपना लाइफस्टाइल ब्रांड एआरकेएस लॉन्च किया।

फैशन और लाइफस्टाइल की दुनिया में उतरे रणबीर कपूर
Advertisement

रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके लाइफस्टाइल ब्रांड के बारे में बताया।

नीतू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर लिखा, 'बेटा, भाई, पति, पिता और अब एक संस्थापक। जन्मदिन मुबारक हो रणबीर'।

इसके साथ उन्होंने रणबीर के ब्रांड का नाम उजागर किया है और लिखा है, 'उम्मीद है कि इस ब्रांड का जन्म जन्मदिन के इस मौके को और भी खास बना देगा'।

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रणबीर की एक तस्वीर शेयर कर इसका ऐलान किया। उन्होंने एनिमल एक्टर की नई पारी की जानकारी फैंस को दी। करण का कपूर फैमिली से खास रिश्ता है वो आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं।

Advertisement

उन्होंने एक तस्वीर पर लिखा, "आपने इस अदाकार को सिनेमा के पर्दे पर जादू बिखेरते देखा है इसकी शानदार एक्टिंग भी देखी है...अब आप तैयार हो जाएं रणबीर के जीवनशैली को दर्शाती खूबसूरत दुनिया में। देखते रहिए और इस जगह को और अधिक जानने के लिए 'एआरकेएस' पर नज़र जमाए रखें"।

द ग्रेट शो मैन राज कपूर के पोते रणबीर ने 'एनिमल' की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड में मजबूती से पैर जमा लिए हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार इस फिल्म ने दुनिया भर में 915 करोड़ रुपये कमाए।

‘एनिमल’ से पहले रणबीर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था। वो भी काफी सफल फिल्म रही थी। उसने दुनियाभर में 223 करोड़ रुपए कमाए थे।

Advertisement

अभिनेता जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'लव एंड वॉर' में अपनी पत्नी आलिया भट्ट और 'संजू' के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे।

फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' के बाद आलिया और रणबीर की स्क्रीन पर दर्शक दोबारा देखेंगे।

Advertisement

 

X
{ "vars": { "gtag_id": "G-EZNB9L3G53", "config": { "G-EZNB9L3G53": { "groups": "default" } } }, "triggers": { "trackPageview": { "on": "amp-next-page-scroll", "request": "pageview", "scrollSpec": { "useInitialPageSize": true } } } }