'नारायणा शूटआउट' मामले पर 'आप' ने भाजपा को घेरा, समय रहते नहीं हुई कार्रवाई

29 Sep, 2024 22:29 PM
'नारायणा शूटआउट' मामले पर 'आप' ने भाजपा को घेरा, समय रहते कार्रवाई नहीं हुई
नई दिल्ली, 29 सितंबर (आईएएनएस): । दिल्ली के नारायणा इलाके में 'कार स्ट्रीट' शोरूम में बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। इसको लेकर दिल्ली की 'आप' सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और विधायक दुर्गेश पाठक ने आईएएनएस से खास बातचीत की।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि नारायण स्थित कार शोरूम के अंदर घुसकर गैंगस्टर ने 24 राउंड फायरिंग की । उन्होंने पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है, पैसे नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी है। मंत्री ने बताया कि शोरूम को छह युवा मिलकर चलाते हैं, उन सबके परिवार में दहशत का माहौल है। पुलिस से उनको जो मदद मिलनी चाहिए थी, वो नहीं मिली। उनको समय रहते सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। पिछले कई महीनों से उनके पास धमकी भरे कॉल आ रहे थे, जिसको लेकर पहले कार्रवाई हो जानी चाहिए थी, जो नहीं हुई।

इसके अलावा दिल्ली हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस के शपथ समारोह में दिल्ली सरकार के मंत्री को न्योता नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि "वो हमे बुलाएं या नहीं बुलाएं, उनकी मर्जी। एलजी साहब बड़े आदमी हैं, वो दिल्ली के चुने हुए लोगों को बहुत छोटा मानते हैं। हालांकि चीफ जस्टिस साहब को बहुत सारी शुभकामनाएं।"

'आप' विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा क‍ि दिल्ली में बहुत खराब हालात हैं। छह युवाओं ने मिलकर एक दुकान खोली। इसमें वो पुरानी कारों को ठीक कर बेचने का काम करते हैं। छह महीनों से उनके पास धमकी भरे कॉल आ रहे थे और पैसों की मांग की जा रही थी। पुलिस ने जब उनकी बात नहीं सुनी, तो उनको अपनी सुरक्षा के लिए प्राइवेट एजेंसी का सहारा लेना पड़ा।

दुर्गेश पाठक ने बताया कि घटनास्थल से मात्र पांच किलोमीटर की दूरी पर प्रधानमंत्री आवास है। कुछ ही दूरी पर संसद भवन है। ऐसे इलाके में शाम के वक्त गोलियां चलाई जाती हैं। इससे यहां के लोग बहुत परेशान और डरे हुए हैं। दिल्ली का लॉ एंड ऑर्डर बहुत खराब हो चुका है।




सौजन्य मीडिया ग्रुप: आईएएनएस


मुख्य समाचार


 

 

Scroll to Top