पिंडदान करने गया जा रहे राजस्थान के 3 यात्रियों की रोहतास जिले में सड़क हादसे में मौत, 15 घायल

30 Sep, 2024 11:00 AM
पिंडदान करने गया जा रहे राजस्थान के 3 यात्रियों की रोहतास जिले में सड़क हादसे में मौत, 15 घायल
सासाराम, 30 सितंबर (आईएएनएस): । बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के खड़े ट्रक में टक्कर मार देने की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई , जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग राजस्थान से गया पिंडदान करने आ रहे थे।

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले कई लोग एक यात्री बस से गया पिंडदान करने जा रहे थे। इसी दौरान बताया जा रहा है कि चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद के नजदीक यात्री बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जाते हैं। मृतकों की पहचान बालू सिंह, नरेंद्र सिंह और गोवर्धन सिंह के रूप में कई गई है। घायलों में कई महिलाएं भी बताई जा रही हैं।

बताया जाता है कि ड्राइवर की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है। बताया जाता है कि बस पर 40 से अधिक लोग सवार थे।

इस मामले पर नर्सिंग सहायक निखिल कुमार पटेल ने बताया, "राजस्थान से पिंडदान के लिए बस जा रही थी। ड्राइवर को रात में झपकी के कारण बस से उसका नियंत्रण हट गया और एक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। इसमें तीन लोगों की मौत और 15 लोग घायल हैं। उनको सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।"

एमएनपी/एएस




सौजन्य मीडिया ग्रुप: आईएएनएस


मुख्य समाचार


 

 

Scroll to Top