मुद्दों पर राजनीति करे कांग्रेस, व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों : भाजपा

01 Oct, 2024 00:06 AM
मुद्दों पर राजनीति करे कांग्रेस, व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों : भाजपा
नई दिल्ली, 1 अक्‍टूबर (आईएएनएस): । कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल रोहन गुप्ता ने सोमवार को आईएएनएस से खास बातचीत की। इस दौरान इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

भाजपा नेता रोहन गुप्ता ने कहा कि नफरत की राजनीति की कोई जगह नहीं है। खड़गे जी की तबीयत खराब थी, यह एक व्यक्तिगत मामला था, लेकिन इसका ज‍िस तरीके से उपयोग क‍िया गया, वह नफरत की राजनीति है। रोहन ने खड़गे को संबोध‍ित करते हुए कहा, आपके नेता मोहब्बत के दुकान की बात करते हैं और आप नफरत के पकवान पूरे देश को दे रहे हैं। आखिर इतनी नफरत क्यों, आप मुद्दों की राजनीति कीजिए। सरकार की किसी योजना या बातों पर सवाल किया जा सकता है, पर व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों?

भाजपा नेता ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी से सभी को बचना चाहिए और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते मल्लिकार्जुन खड़गे की ये एक विशेष जिम्मेदारी है। वो इतने साल सरकार में रहे हैं, उनसे ये अपेक्षित नहीं है। नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनका महत्वपूर्ण पद है।

दरअसल, हाल ही में चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर में प्रचार के आखिरी चरण के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई थी, इसके बाद उनको कुछ कांग्रेस नेताओं ने सहारा दिया था और फिर जनता को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने से पहले वो मरने वाले नहीं है। हालांकि बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कॉल के माध्यम से खड़गे से बात की थी और उनका हालचाल जाना था। इसी प्रकरण पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत नफरत करती हैं। इस प्रकरण को लेकर भाजपा नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं।




सौजन्य मीडिया ग्रुप: आईएएनएस


मुख्य समाचार


 

 

Scroll to Top