सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- 'मोहब्बत की दुकान में अब नशे का सामान', कांग्रेस और हुड्डा परिवार से जवाब मांगा

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर ( आईएएनएस): । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स की बरामदगी के मामले में मुख्य आरोपी तुषार गोयल को इंडियन यूथ कांग्रेस के आरटीआई सेल का चीफ बताते हुए कांग्रेस और हुड्डा परिवार से जवाब मांगा है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- 'मोहब्बत की दुकान में अब नशे का सामान', कांग्रेस और हुड्डा परिवार से जवाब मांगा
Advertisement

सुधांशु त्रिवेदी ने भाजपा मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद हुई है। इस मामले का मुख्य आरोपी और किंगपिन तुषार गोयल, 'इंडियन यूथ कांग्रेस' के आरटीआई सेल का चीफ है। उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में अभी तक नफरत के सामान तो दिख रहे थे, लेकिन अब नशे का सामान भी मिलने लगा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने तुषार गोयल के अपॉइंटमेंट लेटर को दिखाते हुए दावा किया कि इसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी का भी जिक्र है।

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ तुषार गोयल की तस्वीरों को मीडिया को दिखाते हुए यह दावा भी किया कि जांच एजेंसियों को तुषार गोयल के मोबाइल में दीपेंद्र हुड्डा का नंबर भी मिला है। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस से तीन सवाल पूछते हुए कहा कि देश को और हरियाणा की जनता को यह जानने का हक है कि कांग्रेस का ड्रग्स के इस मामले से क्या संबंध है।

कांग्रेस पदाधिकारी के ड्रग्स तस्करी में शामिल होने से यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या इससे पहले भी इस तरह से पैसे आ चुके हैं? क्या इसके पैसे का इस्तेमाल हरियाणा के चुनाव में तो नहीं हो रहा था? ड्रग्स माफिया को कांग्रेस का पदाधिकारी बनाना, किसी समझौते का हिस्सा तो नहीं है कि अगर उनकी सरकार हरियाणा में सत्ता में आई तो पंजाब की तरह हरियाणा में भी ड्रग्स माफिया को खुली छूट दे दी जाएगी।

Advertisement

कांग्रेस, हरियाणा के सबसे बड़े नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और युवा नेता दीपेंद्र हुड्डा को इसका जवाब देना चाहिए। कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि तुषार गोयल के साथ उसका सिर्फ राजनीतिक संबंध है या फिर व्यावसायिक संबंध हैं। उन्होंने कहा कि देश में भ्रम पैदा करने के लिए अनेक अंतर्राष्ट्रीय ताकतों और संस्थानों के साथ कांग्रेस पार्टी के संबंध उजागर होते रहे हैं, लेकिन अब देश के युवाओं को सीधे नशे में धकेलने वाले इतने बड़े कांड के साथ कांग्रेस के आधिकारिक पदाधिकारी का सीधा संबंध उजागर होना, बहुत गहरे और खतरनाक संदेश देता है।

इससे यह पता लगता है कि अगर उनकी सरकार आई तो क्या होगा। दिल्ली में इतनी भारी मात्रा में ड्रग्स बरामदगी की तुलना यूपीए सरकार के कार्यकाल से करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामदगी की यह मात्रा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि पूरे भारत में यूपीए के शासनकाल में 2006-2013 के बीच मात्र 768 करोड़ रुपए के ड्रग्स की बरामदगी हुई थी। जबकि ये वो दौर था, जब मुंबई से लेकर पंजाब तक ड्रग्स की गिरफ्त में था। इसकी तुलना में 2014-2022 तक भाजपा सरकार के दौरान 22 हजार करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी गई है।

Advertisement

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी सबूत और साक्ष्य के आधार पर कार्य करती है। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, जिस व्यक्ति की आवश्यकता होगी उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। चार्जशीट सहित अन्य प्रकियाओं का काम जांच एजेंसी न्यायालय की देखरेख में करेगी।

इसके अलावा उन्होंने ममता सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार दमनकारी काम करती है। ममता बनर्जी के राज में बंगाल उसी तरह से अपराधियों का गढ़ बन गया है जैसा कि एक जमाने मे लालू यादव के राज में बिहार बन गया था। झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री खुद यह कह चुके हैं कि पश्चिम बंगाल में ज्यादा बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं।

Advertisement

अरविंद केजरीवाल के नए घर को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि शीश महल के जरिए उनका सच पहले ही सामने आ चुका है। अब वह किसी भी घर में चले जाएं, उनकी छवि बदलने वाली नहीं है। वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किन-किन नेताओं के विवादित बयान का जवाब दिया जाए। जहां तक वीर सावरकर की बात है तो वह भारत के इतिहास के इकलौते ऐसे स्वतंत्रता सेनानी थे जिन्हें दो जन्मों के आजीवन कारावास की सजा मिली थी, उन्हें कालापानी की सजा मिली थी। कांग्रेस यह बताए कि उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्तर के किस नेता को कालापानी या फांसी की सजा हुई थी या गोली लगी थी।

 

X
{ "vars": { "gtag_id": "G-EZNB9L3G53", "config": { "G-EZNB9L3G53": { "groups": "default" } } }, "triggers": { "trackPageview": { "on": "amp-next-page-scroll", "request": "pageview", "scrollSpec": { "useInitialPageSize": true } } } }