गोविंदा गोली कांड : अस्पताल में एक्टर से मिलने पहुंची रवीना टंडन

02 Oct, 2024 18:26 PM
गोविंदा गोली कांड : अस्पताल में एक्टर से मिलने पहुंची रवीना टंडन
मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस): । बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में देखा गया था, बुधवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक अस्पताल में एक्टर गोविंदा से मिलने गईं।

एक्टर को अस्पताल में निगरानी में रखा गया है। उन्होंने गलती से खुद के पैर में गोली मार ली थी। रवीना ने मीडिया से बात नहीं की और सीधे अस्पताल के अंदर चली गईं।

इससे पहले, एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा ने गोविंदा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। अस्पताल से बाहर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है।

उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में अस्पताल के बाहर खड़ी मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि कल या परसों उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। सभी की दुआओं और प्रशंसकों की दुआओं से वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। हम हर जगह उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हर जगह उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। हम हर जगह, मंदिर और दरगाह में उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सभी की दुआओं से वह पूरी तरह से ठीक हैं। मैं प्रशंसकों से कहना चाहूंगी कि घबराएं नहीं। वह पूरी तरह से ठीक हैं। कुछ महीनों के बाद वह फिर से डांस करना शुरू कर देंगे।"

गोविंदा ने मंगलवार की सुबह अपनी अलमारी साफ करते समय कथित तौर पर अपनी बंदूक से गलती से गोली चला दी, जो उनके पैर में लग गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई। एक्टर कोलकाता जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी अलमारी को व्यवस्थित करने के बारे में सोचा, लेकिन बंदूक का लॉक टूट जाने की वजह से यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई।

घटना के समय, बंदूक में छह गोलियां लोड थीं। एक गोली उनके पैर में लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल ले जाया गया।




सौजन्य मीडिया ग्रुप: आईएएनएस


मुख्य समाचार


 

 

Scroll to Top